Horoscope Today 01 October 2024, पढ़ें दैनिक राशिफल

Horoscope Today 01 October 2024

Horoscope Today 01 October 2024

Horoscope Today 01 October 2024, Daily Horoscope, Aaj Ka Rashifal: ‘आज का राशिफल’ द्वारा आप आज होने वाली घटनाओं का आकलन कर सकते हैं. आज का राशिफल की मदद से आपको पता चलेगा कि आज के दिन आपको किन चीज़ों पर अधिक ध्यान देना चाहिए और किनसे बचने की कोशिश करनी चाहिए. यहां जानें आज का राशिफल

मेष (Aries Daily Horoscope)
चन्द्रमा 04:03 pm के बाद खष्ठम गोचर करेंगे। स्टूडेंट्स के करियर में सफलता का समय है। प्रगति के मार्ग में बाधाओं के समाधान के लिए अनवरत प्रयास करते रहें। युवा लव लाइफ में बहुत ज्यादा समय देने से बचें। आपका करियर भी बहुत महत्वपूर्ण है। स्वास्थ्य के लिए सुधार का समय है।

वृष (Taurus Daily Horoscope)
गुरु इसी राशि में व चन्द्रमा चतुर्थ है। जॉब में उन्नयन की सम्भावना है। ऑफिस में बेवजह के विवादों से बचें। अपने वर्क पर फोकस करें, वाणी पर संयम रखें। जॉब में आप कुछ विशेष प्रोजेक्ट को सफल करने के पीछे लगे रहेंगे। उदर विकार को लेकर चिंतित रहेंगे। लव लाइफ थोड़ी तनावग्रस्त रहेगी।

मिथुन (Gemini Daily Horoscope)
चन्द्रमा व गुरु गोचर आज जॉब में प्रमोशन के लिए महत्वपूर्ण सहयोग करेंगे। समय प्रगति करने वाला है। नया व्यावसयिक अनुबंध लाभप्रद रहेगा। रुका हुआ कोई महत्वपूर्ण सरकारी कार्य पूर्ण होगा। किसी परिवारिक कार्य को लेकर चिंतित रहेंगे। आज आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी। लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे।

कर्क (Cancer Daily Horoscope)
राशि स्वामी चन्द्रमा 04:03pm के बाद तृतीय गोचर करेंगे। बिजनेस में कोई नया कार्य शुरू कर सकते हैं। अभी लगातार मेहनत के बावजूद सफलता नहीं मिल रही है। यदि आप जॉब चेंज करने का विचार करते हैं तो भविष्य में बेहतर परिणाम पाएंगे। लव लाइफ में न्यू टर्न आ सकता है। विवाह की बात घर में आरम्भ हो जाएगी।

सिंह (Leo Daily Horoscope)
चन्द्रमा आज इसी राशि में है। ऑफिस में किसी विशेष बात को लेकर तनाव में रहेंगे लेकिन न्यू बिजनेस डील की सहायता मिलेगी। लव लाइफ को और बेहतर करने के लिए कहीं लॉन्ग ड्राइव पर जाएं। आप अपनी ऊर्जा का सही उपयोग करें। सही दिशा में कार्य करें। मन को एकाग्र करने के लिए योग व ध्यान का आलम्ब लें। बिजनेस में प्रगति है।

कन्या (Virgo Daily Horoscope)
सायंकाल 04 बजकर 03 मिनट के बाद चन्द्रमा इसी राशि में रहेंगे। बिजनेस सम्बंधित कार्यों के लिए बहुत महत्वपूर्ण दिवस है। आत्मविश्वास की सकारात्मक ऊर्जा ही आपको सफल करेगी। किसी रुके धन आगमन से मन प्रफुल्लित हो जाएगा। लव लाइफ को लेकर यात्रा की प्लानिंग करेंगे।

तुला (Libra Daily Horoscope)
चन्द्रमा 04:03 pm के बाद द्वादश होकर धार्मिक कार्य करवा सकते हैं। जॉब में प्रोन्नति को लेकर प्रयासरत रहेंगे। बिजनेस में सफलता के लिए खूब मेहनत करें। लव लाइफ सुंदर व अट्रैक्टिव रहेगी। आपकी धार्मिक यात्रा आपके मन को रोमांच व तनाव से मुक्त रखेगी। बहुत ज्यादा यात्रा से परहेज करना होगा। लापरवाही स्वास्थ्य के लिए हानिप्रद हो सकती है।

वृश्चिक (Scorpio Daily Horoscope)
मंगल व गुरु व्यवसाय परिवर्तन सम्बंधित निर्णय को लेकर मन असमंजस से कर सकते हैं। जॉब परिवर्तन को लेकर चली आ रही कुछ पूर्व चिंताएं थीं जो मन मे थीं उनका समाधान भी हो जाएगा। मित्रों का सहयोग लाभप्रद रहेगा। लव लाइफ अच्छी रहेगी। खूबसूरत यात्रा करेंगे।

धनु (Sagittarius Daily Horoscope)
गुरु व चन्द्रमा बिजनेस वर्क को लेकर बहुत ही सीरियस व कर्म में संलग्न करेंगे। जॉब वर्क के तनाव को लेकर मन भयाक्रांत रहेगा। अपने दायित्व को बेहतर करें। अनचाही यात्रा से परेशान रहेंगे। लव लाइफ में समय के अभाव का आगमन हो सकता है।

मकर (Capricorn Daily Horoscope)
शनि द्वितीय व गुरु पंचम है।शुक्र बिजनेस की स्थिति पहले से बेहतर करेंगे। आर्थिक लाभ संभावित है। अपनी सकारात्मक सोच से ही अपने जीवन को सही दिशा दे सकते हैं। गुरु की चतुर्थ स्थिति आपकी सहायता करेगी। प्रेम में सुखद यात्रा होगी। कहीं दूर धार्मिक यात्रा करने का विचार आएगा। ऑफिस में सुंदर व सुखद माहौल रहेगा।

कुंभ (Aquarius Daily Horoscope)
शनि कुम्भ व गुरु वृष में है। 04:03 pm के बाद चन्द्रमा अष्टम रहेंगे। स्टूडेंट्स अपने करियर में बेहतर परफार्मेंस से खुश रह सकते हैं। नवीन पद का दायित्व आरम्भ करेंगे। किसी भी बड़े व्यावसायिक कार्य या प्रोजेक्ट को क्रमबद्ध तरीक़े से हल करें। सिस्टेमेटिक कार्य करने से आप अपने प्रोजेक्ट को सही समय पर पूरा कर लेंगे। स्वास्थ्य खराब हो सकता है। खान पान पर ध्यान दें।

मीन (Pisces Daily Horoscope)
गुरु तृतीय हैं। छात्र अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करें। बिजनेस में आपकी प्रगति अब सही दिशा में पहुंचेगी। जॉब में कुछ सकारात्मक परिवर्तन को लेकर खुश रहेंगे। छात्र अपनी स्टडी को सही दिशा देंगे जिसमें आपके टीचर्स व मित्रों का बहुत योगदान रहेगा। लव लाइफ अच्छी रहेगी। किसी महान संत से मिलने के संयोग बन सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

30 सितम्बर 2024 का राशिफल; मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों का हाल, कैसा रहने वाला है आज आपका दिन, जान लीजिए

Horoscope Today 30 September 2024, पढ़ें दैनिक राशिफल

29 सितम्बर 2024 का राशिफल; मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों का हाल, कैसा रहने वाला है आज आपका दिन, जान लीजिए